Olx

• Last Post 01 December 2017
VinaySharma posted this 30 November 2017

Sir, mene olx per ek apple ka mobile dekha jo ki mujhe pasand a gya. Baat krne per seller ne bola ki vo usko 12000 ka dega. Aur bki hmne no. Exchange kia whatsaap no. +91 7240791591 is no per baat hui aur call per is no. +91 7726859158 Se baat hui aur baat hui ki aur usne whatsaap per sb detail bheji phn ki bill, charger, box, mobile aur mujhe bola ki payment kr do me apko caurior kr dunga aur mene half paymnet 6000/- uske account me daal di aur uske baad usne mujhe fake slip bheji caurir ki aur ab vo refund nhi kr rha hai amount aur meri call b receive nhi kr rha.. Vo apne aapko indian army me bta rha tha Syd uska vo phn b chori ka hai Apple 6s 64gb EMI No. 355736072845381 hai isse track ho jyga aur usne jb mene paymnet kia to kisi ki call qyi ki apka couiror aya h aur kal mil jyge aur fir uske baat vo apne baat se palat gya aur bolra mere pass kuch nhi h usse hr baat kro or uski call is no. Se ayi aur mere pass recording b hai uski +91 7688973076. And track k lie uski id olx me hai aur olx wale phle veryify krte h account ko tb activate krte h to plzzz olx company se b uski detais niklwai jye aur pta kre ki vo mobile kiska hai aur vo fraud kaun hai aur mere pasise b refund kraya uski olx ki id niche screenshot dia hai.. Aur plz is case ko seriously le and my no. +91 8077738019

Attached Files

OLXIndia posted this 01 December 2017

Hi Vinay,

Thank you for sharing the concern with us.

We completely understand your situation and apologize for the inconvenience caused.

We wish to inform you that without any delay, we have blocked the seller's account as well as his number so that he cannot dupe any more buyers.

We assure you that our top priority is to maintain a safe and secure OLX community and remove users who do not comply with our Terms of Use.

Also, it is submitted for your information that OLX only provides a platform to seller and buyer. OLX does not participate or interfere in negotiations during transactions.  We suggest that you always analyze the ad you are interested in. 

As you said, you have some documents supporting your case, and suggest to take the help of legal authorities. Kindly file an FIR against the seller and OLX will provide all the information related to the seller to the legal authorities.

Addressing your concern is our priority and we will always give you the best possible service.

Thank you for contacting OLX!

Thanks
Team OLX

Close